SSP विजीलैंस के घर पर चोरों ने किया हाथ साफ, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 03:29 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): लुधियाना में बतौर विजीलैंस तैनात एस.एस.पी. के थाना सदर नवांशहर स्थित जद्दी घर से चोरी होने का मामला सामने आया है। अज्ञात चोरों ने घर से 15 तोले सोने के गहने, सिक्के, कैनेडियन डोलर और इंडियन करंसी चोरी करके ले गए।  एस.एस.पी. के सुरक्षा दस्ते में तैनात सीनियर सिपाही गुरमीत सिंह ने बताया कि एस.एस.पी. गुरप्रीत कौर पुरेवार के मामा वरिन्दर कौर निवासी गांव बघौरों ने बताया कि मंगलवार रात को सोने से पहले उन्होंने अपने घर के सभी दरवाजे और ग्रिल के कांटों की अच्छी तरह जांच की थी।

प्रातःकाल करीब 3 बजे तक जब वह उठे तो बैडरूम के पिछले स्टोर का दरवाजा और लोहे की अलमारी खुली थी और समान बिखरा था। शिकायतकत्ता ने बताया कि जांच उपरांत पता चला कि घर से सोनो की अढाई तोले की चेन, लॉकेट, सोनो के 2 सिक्के 10-10 ग्राम, सोनो की चूड़ियां 2 तोले, सोनो के कांटे आधा तोला, 2 सोनो की अंगूठियां और 2 छल्ले 2 तोले, चांदी के डोंगे 4, गिलास 4, कटोरियों 4, कैनेडियन डोलर 3 हजार और 85 हजार इंडियन करंसी गायब पाई गई।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर थाना सदर नवांशहर में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे वाली कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंधी एस.एच.ओ. सदर ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News