दुकान से लाखों का सामान ले उड़े चोर, दुकानदारों ने प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर दी चेतावनी

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 04:25 PM (IST)

बटाला : जिले में चोरों आतंक बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच चोरों द्वारा बटाला की लोहा मंडी में स्थित एक मोबाइल की दुकान से लाखों रुपए के मोबाइल फोन और 80 हजार रुपए चोरी कर फरार होने का मामला सामने आया है।

इस संबंधी विशाल टैलीकॉम के मालिक पंकज शर्मा पुत्र सुरिन्द्र कुमार शर्मा निवासी कृष्णा कालोनी बटाला और उसके भाई विशाल शर्मा ने बताया कि वह गत रात्रि दुकान बंद कर घर चले गए थे। प्रात: काल 3.30 बजे दुकानों की पहरेदारी करते गोरखे ने उनको फोन पर बताया कि उनकी दुकान से कोई आवाज आ रही है। इसके बाद उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर जब दुकान खोली तो अंदर पड़ा सामान बिखरा हुआ था तथा दुकान में रखे विभिन्न कंपनियों के मोबाइल और अन्य असैसरी व दुकान के गल्ले में रखे 80 हजार रुपए चोर चोरी कर फरार हो चुके थे।

उन्होंने कहा कि चोर दुकान की तीसरी मंजिल का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इसके साथ ही चोरों द्वारा दुकान में लगे 4 सीसीसीटी कैमरे भी तोड़ दिए गए और जाते समय डीवीआर भी साथ ले गए। इस संबंधी उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया है। दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही बस स्टैंड पुलिस चौकी के ए.एस.आई. हरपाल सिंह ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरों की जांच की जाएगी और चोरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संघर्ष तेज करने की दी चेतावनी

वहीं दूसरी तरफ लोहा मंडी के दुकानदारों मुनीश बांसल, रविन्द्र कुमार बिल्ला चौधरी, बब्बू वर्मा, संजीव शर्मा, बाबा जोगिन्द्र, मानी बांसल, शिव सानन, रजत, लाली महाजन, रवि महाजन, जय प्लाई हाऊस, बूटा राम, तिलक राज, बूआ दास, हरि चंद व अन्य ने एकत्रित होकर सुबह 9 से 11 बजे तक दुकानें बंद रख पुलिस प्रशासन के विरुद्ध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि चोरों द्वारा लगातार उनकी दुकानों को निशाना बनाया जा रहा है जिसके चलते उनका काफी आर्थिक नुक्सान हो रहा है परन्तु पुलिस प्रशासन द्वारा चोरों को पकड़ने हेतु कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। उन्होंने पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारियों से मांग की कि वह शहर में चोरी की वारदातों को रोकने हेतु ठोस कदम उठाएं नहीं तो संघर्ष तेज किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News