सरेबाजार अंडे चोरी करते वायरल हुई थी कांस्टेबल की वीडियो , SSP ने लिया सख्त Action

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 12:39 PM (IST)

फतेहगढ़ साहिबः पंजाब भर के अलग -अलग जिलों में से पुलिस मुलाजिमों के साथ जुड़े मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला  ज़िला फतेहगढ़ साहिब का सामने आया है जहां एक हैड कांस्टेबल की तरफ से सड़क पर खड़ी रेहड़ी में से 4 अंडे चोरी किए गए, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जैसे ही यह मामला पुलिस के उच्च आधिकारियों के ध्यान में आया तो  पुलिस प्रमुख अमनीत कौंडल द्वारा उक्त हैड कांस्टेबल को सस्पैंड कर दिया गया। इतना ही नहीं इस पुलिस मुलाज़ीम की एस. पी. की तरफ से विभागीय इन्कवायरी भी खोल दी गई है। ज़िला पुलिस प्रमुख अमनीत कौंडल ने बताया कि पुलिस विभाग में ऐसीं कार्रवाईयों को किसी भी कीमत पर बर्दाशत नहीं किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सस्पैंड किया गया यह हैड कांस्टेबल तहसील दफ़्तर फतेहगढ़ साहिब में गार्ड के तौर पर तैनात था। वहीं उक्त वीडियो ज्योति स्वरूप चौक के नज़दीक की बताई जा रही है।

मामला यह रहा कि एक रेहड़ी पर अंडे की ट्रे रख कर अलग -अलग दुकानों पर अंडे बेचने वाला व्यक्ति किसी दुकान पर अंडे देने गया था तो इतने में ही रोड पर खड़े पुलिसकर्मी ने उसकी रेहड़ी में से अंडे चोरी करके अपनी जेब में डाल लिए जिसके पास खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो बना ली। अंडे बेचने वाले व्यक्ति मुताबिक उसकी रेहड़ी में से 4 अंडे गायब थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News