पति ने चलती कार से पत्नी से की ऐसी हरकत जान आपका भी खौल उठेगा खून

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 12:38 PM (IST)

समाना (शशिपाल): पी.जी. में रह रही पत्नी को तेजधार हथियार की नोक पर पति द्वारा धमकाने और वापस लाते समय जान से मारने की नीयत से रास्ते में उसे चलती कार से सड़क पर धकेलने का मामला सामने आया है। सड़क पर गुजर रहे बाइक सवारों द्वारा घायलावस्था में महिला को उठाकर पुलिस स्टेशन समाना लाया गया जहां से उसे उपचार हेतु सिविल अस्पताल में दाखिल किया गया।

अस्पताल में उपचाराधीन शिवाली पुत्री प्रवीण कुमार निवासी पातड़ां ने बताया कि कालेज में पढ़ते समय संदीप कुमार निवासी पातड़ा व उसने विवाह कर लिया था। विवाह के तुरन्त बाद से ही संदीप व उसके परिवार द्वारा दहेज व पैसों की मांग को लेकर उससे मारपीट शुरू कर दी गई। डेढ़ वर्ष पहले उसने एक बच्चे को जन्म दिया परन्तु इससे ससुराल वालों का व्यवहार नहीं बदला और उसके बच्चे से भी बुरी तरह मारपीट की जाने लगी। उसके पिता द्वारा मकान देकर उन्हें कुछ समय परिवार से अलग भी रखा परन्तु संदीप का व्यवहार नहीं बदला । इसके बाद आईलैट्स का कोर्स करने के लिए वह पिछले माह संदीप से अलग होकर पटियाला के एक पी.जी. में रहने लगीं।

शिवाली ने बताया कि वीरवार देर सांय संदीप उसके पी.जी. में पहुंच गया और मारपीट करने उपरांत चाकू की नोक पर उसे अपनी कार में बिठा लिया। उसके साथ रहती सहेली द्वारा संदीप की धक्केशाही का विरोध करने पर उसे भी धमकाया गया। रात्रि 9 बजे पटियाला से पातड़ां की ओर वापसी समय उसे जान से मारने की धमकियां देते हुए समाना से पहले गांव फतेहपुर नजदीक दरवाजा खोल चलती कार से धक्का देकर सड़क पर धकेल दिया। सड़क पर गिरने के बावजूद उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की लेकिन पीछे से आ रहे बाइक सवार युवकों ने उसे बचाया। मामले के संबंध में सिटी पुलिस के एस.एच.ओ. सब-इंस्पैक्टर करणवीर सिंह ने बताया कि पत्नी द्वारा दर्ज करवाए बयानों के आधार परपति संदीप कुमार निवासी पातड़ां के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News