एहसान-उल-हक के मामले में टेक चंद 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 11:13 AM (IST)

जालंधर(महेश): संदिग्ध पाकिस्तानी एहसान-उल-हक का आधार व पैन कार्ड बनाने वाले आरोपी टेक चंद निवासी रहमानपुर रोड दीप नगर नजदीक रोज नर्सरी को आज थाना सदर की पुलिस ने माननीय अदालत में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। भारतीय नागरिक के तौर पर एहसान के कार्ड बनाने को लेकर पुलिस टेक चंद से रिमांड दौरान गहराई से पूछताछ करेगी। 

ए.सी.पी. स्पैशल ब्रांच मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि एहसान-उल-हक की गिरफ्तारी के बाद उसे अदालत में पेश कर 5 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया था जो कि सोमवार को खत्म हो जाएगा, जिसके चलते उसे मंगलवार को अदालत में पेश कर उसका और पुलिस रिमांड हासिल करने माननीय जज से गुजारिश की जाएगी। ए.सी.पी. मनप्रीत सिंह ढिल्लों के अनुसार एहसान के मामले में उसके जान-पहचान वाले कई लोग सामने आ रहे हैं, जिन्हें पुलिस बुलाकर पूछताछ करेगी। उन्होंने बताया कि एहसान-उल-हक के कागजातों पर हस्ताक्षर करने वाले एक गांव के सरपंच व उसी गांव की एक अन्य महिला को भी शक के घेरे में लेते हुए बुलाया जा रहा है।

उन्हें पकडऩे के लिए पुलिस टीमें रेड कर रही हैं। ए.सी.पी. ढिल्लों का कहना है कि एहसान-उल-हक की पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी। उसकी हर गतिविधि को बे-नकाब किया जाएगा। उन्होंने बताया कि टेक चंद के ऑफिस से मिला सारा रिकार्ड खंगाला जा रहा है हालांकि उसका कहना है कि वह हर काम को पूरी फॉर्मैलिटी के अनुसार भी पूरा करता है। इसके बावजूद पुलिस उस पर कई तरह के शक जता रही है, इसीलिए उसे रिमांड पर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News