नशे ने ली एक और युवक की जान, कैमरे में कैद हुआ पूरा नजारा

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 09:48 AM (IST)

लुधियाना (राज): पंजाब सरकार नशा खत्म करना चाहती है मगर वह फिर भी पैर पसार रहा है। इसी कड़ी में घर से कटिंग करवाने निकाले युवक की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई। उसका शव पैट्रोल पम्प के बाथरूम में पड़ा मिला। मृतक भाई हिम्मत सिंह नगर का रहने वाला जसमीत सिंह (25) है। वहीं, पुलिस को एक सी.सी.टी.वी. फुटेज मिली है जिमसें एक पल्सर मोटरसाइकिल पर 2 युवक आए थे जिन्होंने उसे नशा दिया था। फुटेज पुलिस ने कब्जे में ले ली है जिससके आधार पर पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई कर रही है।

शव देखकर पैट्रोल पम्प के कारिंदों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद थाना सदर के अंतर्गत आती चौकी मराड़ो की पुलिस मौके पर पहुंची। शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। इस मामले में पुलिस मृतक के पिता की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक जसमीत के पिता गुरदीप सिंह बाजवा टूर एंड ट्रैवल का काम करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि उसकी एक बेटी है और एक बेटा था। उसका बेटा जसमीत सिंह रविवार की दोपहर को घर से हेयर ड्रैसर के पास कटिंग करवाने की बात कह घर से बाइक लेकर निकला था, मगर वापस नहीं आया।

शाम को उसे कॉल आई कि कैनाल रोड, ईश्वर नगर स्थित के.के. पैट्रोल पम्प के बाथरूम में उसके बेटे का शव पड़ा हुआ है। वह मौके पर पहुंचा तो उसके बेटे के हाथ में सीरिंज लगी हुई थी जिससे जाहिर होता है कि उसकी मौत नशे की ओवरडोज से हुई है। पिता का कहना है कि उसने पिछले साल बेटे को नशा छुड़ाओ केन्द्र में एडमिट करवाया था जिसके बाद उसने नशा करना छोड़ दिया था। कुछ अज्ञात युवकों ने उसे जान-बूझकर नशा करवाया जिसकी ओवरडोज से उसकी मौत हो गई। पिता का आरोप है कि नशा देने वाले युवक शिमलापुरी के रहने वाले हैं। वहीं पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों और सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News