नहाने गई बहू का ससुर ने बनाया चोरी से MMS, उसके बाद जो हुआ...

12/17/2020 12:27:41 PM

नवांशहर (त्रिपाठी): एन. आर. आई. पति द्वारा दहेज की मांग को लेकर शर्मनाक काम करने का मामला सामने आया है। पति की तरफ से पत्नी को दहेज की मांग को लेकर तंग परेशान करने, उसकी अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने और ससुर की तरफ से डरा धमका कर शारीरिक संबंध बनाने के आरोपों के तहत पुलिस ने पति और ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

एस.एस.पी. को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसका विवाह सन्नी पुत्र बलवीर चंद निवासी नवांशहर हाल निवासी न्यूयार्क (अमरीका) के साथ धार्मिक रीति -रिवाजों के तहत 15 मार्च 2015 को हुआ था। उसने बताया कि विवाह के समय उसके मायके परिवार ने अपनी हैसियत से बढ़कर दहेज दिया था। उसके पति की यह दूसरी शादी थी लेकिन उसके पति ने पहली पत्नी से बिना तलाक दिए उसके साथ  दूसरी शादी की, जिसकी जानकारी उसे बाद में हुई। 

उसने बताया कि विवाह के समय पति की 2 महीने की लड़की थी, जिसको उस ने अपना लिया और अपनी लड़की की तरह उसका पालन पोषण किया।  शादी के कुछ समय बाद पति और ससुर ने उसे दहेज की मांग को लेकर तंग परेशान करना शुरू कर दिया।विवाह के बाद जल्दी बच्चा न होने के कारण भी उसके ससुर परिवार की तरफ से उसे तंग परेशान किया जाने लगा। ढाई साल बाद उसने एक बेटे को जन्म दिया, जिसके कुछ समय बाद तक उसने ससुर परिवार का बर्ताव ठीक रहा लेकिन बाद में फिर तंग परेशान करने लग पड़े।

ससुर ने बाथरूम में नहाते हुए खिंचीं अश्लील तस्वीरें
उसने बताया कि पति विदेश चला गया जहां जाकर करीब 6-7 महीने तक वह उसके साथ बातचीत करता रहा लेकिन बाद में बात करनी बंद कर दी। इस दौरान उसके ससुर ने उसकी बाथरूम में नहाते समय की फोटो खींच ली, जिसे लेकर वह उसे ब्लैकमेल करने लग गया और डरा धमका कर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इस संबंधित उसने अपने पति और परिवार को भी बताया लेकिन उन्होंने उसके ससुर का पक्ष लिया और ससुर को अमरीका भेज दिया। उक्त शिकायत की जांच डी.एस.पी. नवदीप कौर गिल की ओर से करने के बाद दी गई रिपोर्ट के आधार पर थाना सिटी नवांशहर की पुलिस ने महिला के पति सन्नी तथा ससुर बलवीर चंद के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

static