युवक की हत्या मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया काबू, इस वजह से दिया था घटना को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 06:21 PM (IST)

तरनतारन : 6 मार्च को गांव पंडोरी गोला में युवक गुरसेवक सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने घटना में इस्तमाल 2 हथियार भी बरामद कर लिए हैं। आरोपियों ने हथियार गन हाउस डकैती करने वाले आरोपियों से 10 हजार रुपए में खरीदे थे।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : Breaking: BJP में शामिल होने जा रही परनीत कौर, इस सीट से लड़ेगी चुनाव ! 

प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए जिले के एसएसपी अश्वनी कपूर ने बताया कि 6 मार्च की शाम को गांव पंडोरी गोला निवासी गुरसेवक सिंह की हत्या पड़ोस में रहने वाले 2 भाइयों ने अपने एक दोस्त की मदद से इसी बात को लेकर कर दी थी। करीब 8 महीने तक इससे पहले गुरसेवक सिंह की बहन को परेशान करने के मामले में उनका चेहरा काला किया गया था। इसी अपमान का बदला लेने के लिए गुरसेवक सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें : पंजाब में बसों की हड़ताल को लेकर आई बड़ी Update

पुलिस ने घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की गई 2 बंदूकें भी बरामद की हैं, जिन्हें हत्यारों ने शहर के गन हाउस से चुराए गए गोला-बारूद से 10 हजार रुपए में खरीदा था। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान पंडोरी गोला गांव निवासी रोहित कुमार और उनके भाई जगदीश कुमार, मुरादपुरा निवासी सिमरनजीत सिंह के रूप में की गई है, जिन्हें माननीय अदालत ने रिमांड पर ले लिया है और आगे की पूछताछ शुरू कर दी है। इस मौके पर एसपी जांच अजय राज सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News