CM मान से गर्भवती महिलाओं ने लगाई गुहार, ''हमारी भी सुनिए फरियाद''

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 03:27 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (ओबराय): पंजाब में बदलाव को लेकर आगे आई आम आदमी पार्टी की सरकार ने अपना चार्ज संभालते ही अनेक डाक्टरों की तबादले इसलिए कर दी कि शायद सरकारी अस्पतालों में डाक्टरों का काम करने का नजरिया बदल जाएगा। सरकार बदल गई है, सरकारी बाबू बदल गए हैं परन्तु उन का काम करने का नजरिया नहीं बदल रहा। ऐसा ही कुछ बाबा नानक की पवित्र नगरी सुल्तानपुर लोधी के सरकारी अस्पताल में देखने को मिला, जहां दर्द के साथ तड़प रही गर्भवती महिला को अपना टेस्ट करवाने के लिए सारा-सारा दिन परेशान होना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ेंः भीषण गर्मी के बीच पंजाब वासियों के लिए चिंताजनक खबर...!

PunjabKesari

गर्भवती महिलाओं के साथ आए पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि मरीजों के सम्मान प्रति डाक्टर का व्यवहार बहुत अड़ियल है और उसकी तरफ से प्राईवेट अस्पतालों और सिफारिशी मरीजों को पहल दी जा रही है। इसके खिलाफ यदि कोई मरीज सवाल करता है तो डाक्टर की तरफ से चैकअप करने से इन्कार कर दिया जाता है जैसे अस्पताल डाक्टर की निजी जागीर हो।

यह भी पढ़ेंः पंजाब सरकार का एक्शन, पूर्व Deputy CM सुखजिंदर रंधावा को नोटिस जारी

PunjabKesari

मरीजों की तरफ से पंजाब के मुख्यमंत्री और सेहत विभाग के उच्च आधिकारियों से सुल्तानपुर लोधी के अस्पताल में सुधार करने की गुहार लगाई गई है। इस सम्बन्धित जब अस्पताल के सीनियर मेडिकल अफसर के साथ बात की तो उन्होंने अस्पताल में स्टाफ की कमी होने का कह कर पल्ला झाड़ लिया। अब देखना यह होगा कि सरकार अपने किए वायदे मुताबिक अस्पतालों अंदर सुधार करती है या पहले की तरह डाक्टर सरकारी अस्पतालों में मनमर्जी करते रहेंगे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News