IELTS सेंटर जा रही लड़की को यूं खींच ले गई मौत, चकनाचूर हुए सारे सपने

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 02:43 PM (IST)

नाभा: नाभा में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 19 वर्षीय युवती की मौत हो गई। मृतक युवती शरणदीप कौर हंडिआया बरनाला की रहने वाली थी और नाभा में अपनी रिश्तेदारी में  IELTS का कोर्स कर रही थी। 

उसका सपना था कि वह IELTS करके अपने पैरों पर खड़ी हो सके, लेकिन तेज रफ्तार ट्रक ने शरणजीत के सारे सपने चकनाचूर कर दिए। शरणजीत कौर अपने रिश्तेदार के साथ IELTS सेंटर जा रही थी, जब वे घर से कुछ दूर मुख्य सड़क पर पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी और स्कूटर चालक रिश्तेदार एक तरफ गिर गया और शरणजीत कौर ट्रक के बीच में आ गई और वहीं उसने दम तोड़ दिया।

इस दर्दनाक घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है क्योंकि उनके मन में अब बार-बार आ रहा है कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं रही। यह लड़की हमारे पास  IELTS करने आई थी लेकिन यहीं उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मौके पर मृतका के रिश्तेदार परमजीत सिंह ने कहा कि यह हमारी रिश्तेदार था और मैं ही उसे सेंटर छोड़ने जा रहा था कि अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक ने मुझे टक्कर मार दी और मैं एक तरफ गिर गया, जबकि शरणदीप  ट्रक में टायर में जा घुसी और उसकी मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News